OMG : पाक एक्टर फवाद खान ने मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शराब पीकर किया खूब हंगामा?

 

नई दिल्ली (2 अगस्त) :  बॉलिवुड में जड़ें जमा चुकें पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को बहुत स्टाइलिश और शालीन माना जाता है।डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक हाल में फवाद ने दीपिका पादुकोण के साथ मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप वॉक भी किया था। लेकिन अब ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि फवाद ने मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शराब पीकर खूब हंगामा किया है। एक सूत्र के मुताबिक  'शराब पीकर फवाद बहुत उग्र हो गए थे। वो चिल्लाने लगे थे और उनकी आवाज दूर तक सुनाई दे रही थी। कुछ लोगों ने उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश भी की लेकिन फवाद नहीं मान रहे थे।'

फवाद का ऐसा बर्ताव आश्चर्यजनक है। इससे पहले वो हर सार्वजनिक कार्यक्रम में बहुत शालीनता से पेश आते रहे हैं। कहीं ऐसा तो नहीं बॉलिवुड में कामयाबी उनके सिर पर चढ़ गई है।

हालांकि मनीष मल्होत्रा से जुड़े सूत्र ने इस बात का खंडन किया है कि फवाद ने शराब पी रखी थी। इस सूत्र के मुताबिक  "वो एक छोटा सा गेट-टूगेदर था जिसमें मनीष के फैमिली मेंमबर्स और कुछ मॉड्लस आए थे। फवाद मेहमानों से बहुत अच्छी तरह बात कर रहे थे. वो ऐसी हरकत कर ही नहीं सकते. वो एक अच्छे इंसान हैं।"

फवाद ने बॉलिवुड में सोनम कपूर के साथ खूबसूरत फिल्म से आगाज किया था। अब वो जल्दी ही करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं।