धोनी ने हार्दिक पांड्या के बारे में कही ये बड़ी बात...

नई दिल्ली(25 फरवरी): टीम इंडिया के कप्तान धोनी ने एशिया कप के पहले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की। धोनी ने पांड्या और ओपनर रोहित शर्मा की पारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि युवाओं ने साबित कर दिया है कि उनमें मैच का रूख बदलने की क्षमता है।

बंगलादेश के खिलाफ एशिया कप में अपने पहले मुकाबले में 45 रन की जीत के बाद कप्तान धोनी ने कहा कि वह पांड्या के पहली ही गेंद से बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता से बहुत प्रभावित हैं। इन युवाओं ने साबित कर दिया है कि इनमें मैच का रूख बदलने की क्षमता है। छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे पांड्या ने 18 गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाकर ताबड़तोड़ 31 रन बनाए।

हार्दिक ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए गेंदबाजी में भी अच्छा खेल दिखाया और एक विकेट हासिल किया। धोनी ने कहा, मुझे खुशी है कि पांड्या ने चार ओवर गेंदबाजी की। इससे हमें काफी मजबूती मिली। हमारे पास तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर हैं। ऐसे में टीम पूरी तरह संतुलित है। लोगों को लगता है कि सात बल्लेबाज होना फायदेमंद है लेकिन अगर हमारी टीम में हार्दिक जैसा खिलाड़ी हो तो वह ज्यादा बेहतर है।

युवा आलराउंडर से काफी प्रभावित धोनी ने कहा, यदि वह टिक कर खेले तो हमारे लिए अतिरिक्त 15 रन बना सकता है। यदि 160 के पार स्कोर हो तो वह स्कोर को 165 से 175 तक ले जा सकता है जिससे गेंदबाजों को बचाव करने में फायदा होगा। हमें टीम में हार्दिक जैसे खिलाड़ी की बहुत जरूरत है। वह हमारे लिए गेम चेंजर है।