अश्विन को लेकर धोनी ने दिया बड़ा बयान...

नई दिल्ली(11 अप्रैल): टीम इंडिया के सीमित औवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि इस गेंदबाज ने कई मौकों पर टीम को "मुश्किल से बाहर" निकाला है। टी-20 विश्व कप से ही धोनी अश्विन से किसी तरह के मतभेद की बात साफ कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जैसा कि मैंने कहा है, अश्विन ने मुझे कई मौकों पर मुश्किल से बाहर निकाला है, भले ही पहले छह ओवर में गेंदबाजी करना हो या अंतिम ओवरों में। वह ऐसा गेंदबाज है जो किसी भी समय आकर बेहतरीन गेंदबाजी कर सकता है।

धोनी ने समझाते हुए कहा कि किस तरह मुंबई इंडियंस की टीम पांच ओवर के अंदर 30 रन पर चार विकेट खोकर जूझ रही थी और उन्होंने सोचा कि पदार्पण कर रहे लेग स्पिनर मुरुगन अश्विन को पूरे चार ओवर का गेंदबाजी कोटा पूरा कराने और इस युवा के दिमाग से घबराहट निकालने का यह आदर्श समय था।

धोनी-अश्विन में थी मतभेद की खबरें...

टी-20 विश्व कप में सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज से हार के बाद धोनी ने कहा था कि टीम इंडिया को दोनों नो-बॉल महंगी पड़ी थीं। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज सिमंस के खिलाफ आर अश्विन की एक नो बॉल टीम इंडिया को महंगी पड़ी थी। अश्विन के इस गेंद पर सिमंस बुमरा को कैच दे बैठे थे लेकिन नो बॉल होने के कारण वह नॉट आउट रहे। धोनी के बयान के बाद अश्विन ने कहा था कि एक नो बॉल से वे सेमीफाइनल के विलेन नहीं बन जाते।