देखिए, ...जब धोनी बने 'कृष्ण', ऐसे सुर में बजाई बांसुरी

नई दिल्ली (8 जुलाई): धोनी मैदान के सबसे बड़े म्यूजिक मैन बन गए हैं। बांसुरी के साथ कप्तान धोनी का कृष्णा अवतार सामने आया है। कैसे धोनी हीरो वाले धुन पर मस्त नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी के जहन में एक ही सवाल होगा कि आखिर एक कप्तान कितने कारनामा कर सकता है। पहली बार धोनी बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं। वो भी बॉलीवुड के किसी हीरो की तरह। धोनी मानो बांसुरी से नटखट कन्हैया के अंदाज में नजर आ रहे हैं, शांत हो कर अपने ही धुन में मदमस्त हैं कूल कैप्टन।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=kkqPT7Nb6Bg[/embed]

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब धोनी किसी म्यूजिक में अपना हुनर दिखाते नजर आए हैं। कुछ दिन पहले कैसे धोनी रांची में ढोल बजा कर हर किसी को हैरान कर दिया था। झारखंड के ट्रेडशनल रंग में रंगे महेंद्र सिंह धोनी दिखाई दिये थे।

टीम इंडिया वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले बेंगलुरू में प्रैक्टिस कर रही थी जिस दौरान धोनी भी नए कोच अनिल कुबंले से मिलने पहुंचे और फिर पूरी टीम के साथ धोनी ड्रम पर थाप लगाते नजर आए थे। वैसे पहली बार धोनी का ये अंदाज भी काफी पॉपुलर हुआ था।

करियर के शुरुआती दौर में धोनी श्रीलंका के खिलाफ 183 रनों की पारी खेलने के बाद अपने बल्ले से धोनी ने गिटार वाला ये पोज दे कर बता दिया था कि वो आने वाले समय में टीम इंडिया का म्यूजिक मैन बनने के लिए तैयार हैं। सिर्फ यही क्यों धोनी अक्सर बिग बी का गाना भी गाते नजर आए हैं।

वैसे भी धोनी जो करते हैं दिल से करते हैं। तभी तो धोनी ने अपने 35 वें जन्मदिन पर कुछ इस अंदाज में अपने बर्थडे को यादगार बनाने की कोशिश की। बर्थडे पर पार्टी करने की बजाय ने धोनी ने अपने घर पर एक पेड़ लगाया।

शायद यही वजह है कि धोनी भारतीय युवाओं के अभी भी रोल मॉडल हैं। धोनी भारतीय क्रिकेट में अपने योगदान के लिए तो जाने ही जाते हैं। साथ ही धोनी कुछ ना कुछ ऐसा जरुर करते हैं जो बाकियों से हटकर होता है।