धोनी ने युवराज को लेकर दिया ये बड़ा बयान...

नई दिल्ली(13 फरवरी): टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वीकार किया है कि उन्हें पता है कि युवराज सिंह को बल्लेबाजी का अधिक मौका नहीं मिल रहा है, लेकिन उन्होंने कहा कि शीर्ष चार बल्लेबाजों के असाधारण रिकार्ड को देखते हुए उनके लिए इस बल्लेबाज को ऊपर के क्रम में भेजना ‘थोड़ा मुश्किल’ है।

कल रात यहां दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत के साथ श्रृंखला 1-1 से बराबर करने के दौरान धोनी ने बल्लेबाजी क्रम के साथ प्रयोग किया और हार्दिक पांड्या को अपने और युवराज से ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजा। युवराज सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और पहली गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए।

श्रीलंका को 69 रन से हराने के बाद धोनी ने प्रेस कांफे्रंस में कहा के अगर आप देखो तो युवी हमारे लिए पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करता है। अब उन्हें पांचवें नंबर के ऊपर भेजना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि शीर्ष चार में दो सलामी बल्लेबाज हैं और युवी वहां बल्लेबाजी नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि तीसरे नंबर पर विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहा है और चौथे नंबर पर सुरेश रैना है। इन चारों का भारत में और इसके बाहर टी20 में असाधारण रिकार्ड है। इसलिए यह थोड़ा मुश्किल है। धोनी ने हालांकि कहा कि वह बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज को और मौके देना चाहते हैं।