'कुंडली भाग्य' के धीरज धूपर ने यूं मनाई अपनी शादी की दूसरी सालगिरह, देखिए वेडिंग एल्बम



न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 17 नवंबर ): टीवी के सुपरहिट सीरियल 'ससुराल सिमर का' से फेमस हुए धीरज धूपर इन दिनों टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे है। ये सीरियल अपने कंटेट की वजह से अक्सर चर्चा में बना रहता है। शुक्रवार को धीरज धूपर ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मानई। इस मौके पर धीरज ने अपने पत्नी विन्नी अरोड़ा के साथ सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की। दोनों ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक दूसरे को बधाई भी दी।





धीरज ने विन्नी के साथ लिए गए एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि तुम्हारी मुस्कान को देखकर आज भी मेरा दिल पिघल जाता है। सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार।





वहीं इसी के साथ विन्नी ने भी धीरज की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना याद करेगी दुनिया तेरा मेरा अफसाना।






आपको बता दें कि 2016 में धीरज ने विन्नी अरोड़ा के साथ शादी की थी। विन्नी भी टीवी एक्ट्रेस है। धीरज की शादी धूम-धाम से पंजाबी रीती रिवाज से हुई थी। धीरज और विन्नी की मुलाकात 7 साल पहले सीरियल 'स्वर्ग' के सेट पर हुई थी। दोनों को सीरियल में साथ काम करते करते एक दूसरे से प्यार हो गया। धीरज धूपर ने वाइफ विनी अरोड़ा के साथ हॉन्ग कॉन्ग में शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी।





धीरज धूपर कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से घर घर में एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन अब उनका कहना है कि हमेशा से ही वे एक रोमांटिक हीरो का किरदार निभाना चाहते हैं। 





दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा है कि उनका हमेशा से सपना था कि एकता कपूर के किसी शो में रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाएं। धीरज पिछले एक साल से एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य से जुड़े हुए हैं। यह कुमकुम भाग्य का स्पीन-ऑफ है।