धर्मेन्द्र ने की ट्विटर पर एंट्री, डाली यह पहली पोस्ट

नई दिल्ली ( 18 अगस्त ): बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र अपने फैन्स से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर खाता खोल दिया हैं। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे लगभग सभी बड़े स्टार पहले स ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर मौजूद हैं। इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड के मशहूर ऐक्टर धर्मेन्द्र का भी है। हालांकि, धर्मेन्द्र ट्विटर पर अपना अकाउंट इस साल फरवरी में ही बना चुके हैं, लेकिन अब तक उन्होंने अपने हैंडल का खाता नहीं खोला था।

धर्मेन्द्र ने अपने पहले ट्वीट में एक तस्वीर पोस्ट की है। यह तस्वीर फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' के सेट की लग रही। धर्मेन्द्र ने इस तस्वीर के साथ अपने फैन्स के लिए एक संदेश भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'आपके प्यार ने मुझे आपके और नजदीक आने के लिए प्रोत्साहित किया है। इसलिए मैं 'यमला पहला दीवाना' के सेट की तस्वीर के साथ यहां हूं।' तस्वीर में धर्मेन्द्र बाइक चलाते दिख रहे हैं। कलरफुल जैकेट, सिर पर हेलमेट और उसके ऊपर चश्मा लगा रखा है उन्होंने। 

गौरतलब है कि उनका ट्विटर हैंडल @aapkadharam नाम से है। उनके फॉलोअर्स की संख्या अब धीरे-धीरे बढ़ रही है। फिलहाल उनकी लिस्ट में लगभग 5600 फॉलोअर्स हैं। धर्मेन्द्र के बेटे सनी देओल ने ट्विटर पर उनका स्वागत करते हुए लिखा कि आखिरकार उन्होंने अपने पापा को यहां आने के लिए मना ही लिया।