बॉलीवुड छोड़ खेती करने में जुटे धर्मेन्द्र, देखिए VIDEO

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ही मैन धर्मेन्द्र इन दिनों गांव की ओर चल पड़े हैं। धरम पाजी अब मुंबई में नहीं बल्कि मुंबई से दूर अपने फार्म हाऊस में रहने लगे हैं।  अपने फार्म हाऊस पर धर्मेन्द्र बिल्कुल देसी अंदाज में जिंदगी बिता रहे हैं । मूल रूप से पंजाब के रहने वाले धरम पाजी इऩ दिनों खेती बाड़ी कर रहे हैं। गाय भैंस पाल रहे हैं और उनकी देखभाल में जुटे हैं। धर्मेन्द्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  कई तस्वीरें और वीड‍ियो शेयर किए गए हैं। धर्मन्द्र इस वीडियो में जानवरों को चारा खिला रहे हैं। 

 धर्मेन्द्र का फार्म हाऊस मुंबई से सटे लोनावाला में हैं। धरम पाजी आजकल लोनावाला में ज्यादा रहते हैं। खेती बाड़ी भी खुद ही कर रहे हैं। धरम पाजी अपने खेतों में आर्गेनिक गेंहू उगा रहे हैं। 

उनके फार्म हाऊस पर आम के भी बगीचे हैं । गर्मी के मौसम में उनके फार्म हाऊस में अल्फांसो आम खूब लगे हैं। 

धर्मेन्द्र करीब 50 सालों से बॉलीवुड में छाए हुए हैं। वो 82 साल के हो चुके हैं लेकिन अब भी फिल्मों में काम करते हैं। बेटे बॉबी और सनी के साथ वो फिल्म यमला पगला दीवाना 3 में दिखेंगे।

 धर्मेन्द्र आए दिन अपने फार्म हाऊस पर जाते हैं। छुट्टियों के दौरान उनका पूरा परिवार वहां जुटता है। धर्मेन्द्र इस वीडियो में अपने फार्म हाऊस में आई नई गाय के साथ दिख रहे हैं।