धनबाद में दहशत, पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की गोली मारकर हत्या

धनबाद (21 मार्च): झारखंड के धनबाद में आज शाम हुए गैंगवार से पूरे इलाके में दहशत फैला हुआ है। यहां आज शाम अज्ञात बाइक सवार बदमाशों AK 47 से जमकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस हमले पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह उनके दोस्त अशोक यादव, बॉडी गार्ड और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।


पुलिस के मुताबिक, हमले के वक्त डिप्टी मेयर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने AK 47 से उन पर फायरिंग की। सरायढ़ेला थाना क्षेत्र स्थित स्टील गेट के पास का पूरा इलाका गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। बताया जा रहा है कि पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह अपने धर जा रहे थे तभी अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार पर एके-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।


बदमाशों ने 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की. नीरज सिंह समेत कार सवार सभी लोगों को कई गोलियां लगी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. नीरज सिंह, उनके बॉडीगार्ड, ड्राइवर और साथी अशोक यादव की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। नीरज सिंह की मौत की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया।


नीरज सिंह के समर्थकों ने अस्पताल के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया। मामले को बढ़ता देख सीआईएसएफ की एक टुकड़ी को धनबाद में तैनात कर दिया गया है।