18 साल बाद फिर गायक बने आमिर, गाया ये गाना

नई दिल्ली ( 19 दिसंबर ): आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल का एक और गाना रिलीज किया गया है। असल में इसे नया गाना कहने की बजाए पहले ही रिलीज किए जा चुके गाने ‘धाकड़’ का दूसरा वर्जन कहा जाए तो ज्यादा बेहतर होगा। दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को खुद आमिर खान ने गाया है। यूं तो आमिर इससे पहले गुलाम फिल्म के गाने आती क्या खंडाला, डेली-बेली के गाने आई लव यू लाइक आई हेट यू को अपनी आवाज दे चुके हैं। साथ ही वह फना और सरफरोश में भी कुछ लाइन्स गुनगुनाते देखे गए। लेकिन यह पहली बार है जब आमिर को आप एक फुल फ्लेज्ड सॉन्ग गाते और उस पर रैप करते देख सकते हैं।

आमिर इस गाने के वीडियो में एक देसी रैपर के अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि अगर आपने धाकड़ का बादशाह वाला वर्जन सुना है तो आप इसे उस गाने से कंपेयर करने से नहीं रोक पाएंगे। अब क्योंकि आमिर प्रोफेश्नल सिंगर नहीं हैं तो शायद उनके फैन्स के हिसाब से उनके द्वारा इस वीडियो में किया गया काम बेहतर ही माना जाएगा। हालांकि गाना क्योंकि हरियाणवी बोली में है तो आमिर गाने के बोल उच्चारण करने में थोड़े कम फ्यूएंट नजर आते हैं।

खैर मजेदार बात यह है कि इस गाने को यूट्यूब पर पोस्ट किए जाने के महज कुछ घंटे के भीतर ही इसे 11 लाख 36 हजार लोगों ने देखा है, और 24 हजार 900 लोगों ने इसे लाइक किया है। अनलाइक करने वालों की तुलना में वीडियो को लाइक करने वालों की संख्या ज्यादा है।

वीडियो को फिल्म में नहीं दिखाया जाएगा। यह सिर्फ एक प्रमोशन्ल सॉन्ग है जिसे या तो आप फिल्म के आखिर में या अलग से यूट्यूब और अन्य साइट्स पर देख सकेंगे। गाने में पहली बार कुछ इस तरह का प्रयोग कर रहे आमिर खान पूरे मूड में दिखाई दे रहे हैं। उनका लुक शानदार है तो गाने का अंदाज भी बिल्कुल मस्त।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=iTGmQdD-rSo[/embed]