हनीप्रीत का ड्राइवर गिरफ्तार, किए कई सनसनीखेज खुलासे

नई दिल्ली (17 सितंबर): डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस के 10 अधिकारियों के साथ उदयपुर की स्पेशल टीम उदयपुर पहुंची है। वहां से पुलिस ने ड्राइवर प्रदीप को गरिफ्तार किया है। प्रदीम एसआईटी से पूछताछ में अहम खुलासे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंचकूला हिंसा के आरोपी प्रदीप का दावा है कि हनीप्रीत नेपाल भाग चुकी हैं। नेपाल जाने से पहले वह प्रदीप के संपर्क में थीं। वैसे अब तक हनीप्रीत के नेपाल भागने की औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है। प्रदीप मूल रूप से हरियाणा निवासी ही है लेकिन लंबे समय से उदयपुर में रह रहा था।

पुलिस की मानें तो यह वही शख्स है जिसने  राम रहीम की सजा वाले दिन उदयपुर से 2 और पूरे राजस्थान से करीब 20 बसो में लोगों को भरकर ले गया था। जिनमें से ज्यादातर समर्थकों ने सजा के बाद हुए दंगे में भी पूरा सहयोग किया था।

पुलिस ने प्रदीप के पास से एक मोबाइल भी जब्त किया है जिसमें राम रहीम और हनीप्रीत से जुड़े कई अहम सुराख हाथ लगे हैं। हालांकि हरियाणा पुलिस को प्रदीप ने बताया है कि वह कुछ दिन पहले यहां से नेपाल जा चुकी है। 

हरियाणा पुलिस को जानकारी मिली थी कि हनीप्रीत पिछले कई दिनों से उदयपुर में रह रही है। हरियाणा पुलिस को गत दिनों प्रदीप के साथ हनीप्रीत की सेलिब्रेशन मॉल में लोकेशन मिली थी। उदयपुर एडिशनल एसपी सुधीर जोशी ने बताया कि अहम जानकारियां मिलने के बाद हरियाणा की टीम यहां आई थी और दो दिन तक गुप्त ऑपरेशन चलाकर प्रदीप को पकड़ा, लेकिन हनीप्रीत नहीं मिली।