योगी के गढ़ में भी महिलाएं महफूज नहीं, फेंका तेजाब

लखनऊ(31 जुलाई): उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक युवती पर तेजाब से हमला हुआ है। तेजाब के हमले से झुलसी युवती को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

- देवरिया में पुलिस अधीक्षक आवास से चंद दूरी पर सिलाई-कढ़ाई सीखने जा रही एक युवती पर आज बाइक सवार तीन शोहदों ने तेजाब फेंक दिया। युवती को पुलिस कर्मियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

- देवरिया जनपद के बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम अमाव निवासी की युवती देवरिया शहर में ब्यूटी पार्लर के साथ ही सिलाई-कढ़ाई सीखने के लिए गांव से आज सुबह जीप से आई। जीप से उतरने के बाद वह पैदल ही पुलिस लाइन होते हुए प्रशिक्षण केंद्र की तरफ जा रही थी, अभी वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय से चंद दूरी पर थी कि इसी बीच मोटर साइकिल सवार तीन लोगों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गए। 

- युवती का कहना है बीते वर्ष अक्टूबर में उसके साथ गांव के ही युवकों ने छेडख़ानी की थी। इस मामले में युवती ने मुकदमा पंजीकृत कराया है। कई बार आरोपियों ने युवती पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। उसने मुकदमा वापस लेने से इन्कार कर दिया। इसी कारण आज उसके ऊपर हमला किया गया है।