सनी लियोनी ने किये 'वो वाले सीन' तो गुस्साये पति डेनियल ने उठाया ये कदम...

नई दिल्ली (5 नवंबर): पोर्न इंडस्ट्री से  बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी के पति डेनियल बेवर को अपनी पत्नी का किसी और के साथ इंटिमेट होना बिलकुल भी पसंद नहीं आता है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब सनी लियोनी की फिल्म ‘बेईमान लव’के प्रोड्यूसर ने बताया कि सनी के पति डेनियल वेबर ने फिल्म से उनके दो बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था।

डेनियल ने उन्हें पूरी लिस्ट भेज दी थी कि सनी फिल्म में क्या-क्या नहीं करेंगी। राजीव चौधरी ने कहा कि मैंने फिल्म के दो बेडरूम सीन फिल्म से काट दिए, क्योंकि सनी के पति डेनियल बेवर ने कहा था की वे उन्हें शूट नहीं करेंगी। वे चाहते थे कि ये सीन किचन में शूट हों। ‘मस्तीजादे’ के बाद उन्होंने स्किन शो न करने का फैसला लिया है। फिल्म पूरी होने के बाद वे सख्त हो गए और मुझे एक ईमेल भेजकर बताया कि सनी क्या नहीं करेंगी।

राजीव ने आगे कहा- मैं बड़े कॉरपोरेट हाउस ताल्लुक नहीं रखता। इसलिए इंडिविजुअल प्रोड्यूसर होने के कारण मैं लड़ नहीं सका। कहां फाइट करता और कोर्ट में जाता। इसलिए मैंने उनकी शर्त मान ली और फिल्म पूरी कर ली। हालांकि, बेडरूम सीन्स में कुछ लव मेकिंग सीन्स भी थे, जिनमें ज्यादा एक्सपोजर नहीं था। लेकिन उन्हें इनपर भी आपत्ति जताई, इसलिए हमने वे सीन भी काट दिए।ये सीन्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स से कमाई कर सकते थे। मैंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की, लेकिन इन लोगों ने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया।