नीतीश को है पीएम के 50 दिन का इंतजार

पटना (13 दिसंबर): इस कार्यक्रम में उन्होंने केंद्र सरकार के नोटबंदी के निर्णय पर कहा कि हमने इस मुद्दे पर पीएम मोदी का समर्थन किया है। अब देखते हैं, 50 दिन के बाद क्या होता है। पीएम ने वादा किया था कि इससे कालाधन बाहर आएगा। फिर 50 दिन का समय मांगा है तो हम इंतजार कर रहे है।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी को लेकर विपक्ष के बयानों पर कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो शराबबंदी को गलत बता दें। उन्होंने कहा कि शराबबंदी से राज्य में धार्मिक भेदभाव खत्म हुआ है। लोगों को रोजगार मिला है। क्राइम इंडेक्स में बिहार 22वें नंबर पर जबकि सबसे ज्यादा अपराध दिल्ली में होता है।

जनता दल यूनाइटेड द्वारा हज भवन में आयोजित शराबबंदी पर कार्यशाला को संबोधित करते हुए नीतीश ने ये बातें कहीं। राज्य को हुए अन्य फायदों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि आगामी 21 जनवरी को विशाल मानव श्रृखला निकलेगी। राजधानी पटना में इसकी शुरुआत होगी तथा सुबह 9.30 बजे से 10.30 बजे तक लगने वाली इस मानव श्रृंखला में दो करोड़ लोग भाग लेंगे।

शराबबंदी पर हुई जदयू की इस कार्यशाला में सीएम नीतीश कुमार के साथ सांसद आरसीपी सिंह, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई मंत्री मौजूद थे।