युवक के खाते में आए करीब 100 करोड़ रुपये, खबर सुनकर मां हुई बीमार


गौरव हांडा (30 नवंबर): भारत में नोटबंदी के बाद आगरा के एक युवक के बचत खाते में अचानक 100 करोड़ से ऊपर रकम आ गई। इतनी बड़ी रकम खाते में आने के बाद पूरा परिवार परेशान है। दरअसल पूरा मामला आगरा के थाना एत्माद्द्दोला क्षेत्र के सुमित नगर का है।

सुमित नगर निवासी संदीप तिवारी रुद्रपुर में एक बिस्किट कंपनी में मामूली सी नौकरी करते है और इस समय अपने घर आए हुए है। सुमित को जब पैसे की जरुरत पड़ी तो उन्होंने ट्रांस यमुना के पास के एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की। कैश तो नहीं निकला, लेकिन खाते में पैसे चेक करने के लिए जैसे ही मिनी स्टेटमेंट निकाला तो सुमित के होश उड़ गए। सुमित के खाते में 99 करोड़ 99 लाख 91 हजार 723 रुपये थे। उन्होंने इस बात की जानकारी एटीएम के गार्ड को भी दी और अलग-अलग एटीएम में बैलेंस चेक किया। हर एटीएम की स्लिप में सेम फिगर आ रहा था

सुमित ने बताया ये पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी रुद्रपुर में लगभग दो महीने पहले एटीएम से चेक करने पर लगभग इतनी ही रकम शो हुई थी, लेकिन बैंक एटीएम का फॉल्ट समझकर उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया था। अब संदीप ने इस बात की जानकारी अपने घर वालों को दी तो घर वाले भी इतनी बड़ी रकम अचानक खाते में आ जाने से सहम गए। सुमित की मां की तो पैसो की बात सुनते ही तबियत बिगड़ने लगी। उनका कहना है कि इतनी बड़ी रकम तो हमने कभी सुनी भी नहीं है, मैं तो घबरा गई हूं। कही मेरे बच्चे को कोई परेशानी न हो जाए। फिलहाल संदीप और संदीप का परिवार बुरी तरह से सहमा हुआ है और चाहता की इस बात की बारीकी से जांच हो कि इतनी बड़ी रकम उसके खाते में कैसे और कहा से आई।