OMG : डिलिवरी बॉयज़ से सावधान महिलाएं, ऐसा भी हो सकता है

...

बेंगलुरु (12 जुलाई) :  आईटी सिटी के जेपी नगर में एक डिलिवरी बॉय से सामान की डिलिवरी लेने से महिला ने इनकार कर दिया। इस बात पर डिलिवरी बॉय इतना नाराज़ हुआ कि उसने महिला का ना सिर्फ फोन पर उत्पीड़न शुरू कर दिया बल्कि व्हाट्सअप पर उस महिला का नंबर भी उसे एस्कॉर्ट बताते हुए डाल दिया। डिलिवरी बॉय की इस हरकत के बाद महिला को सैकड़ों कॉल आने लगे।

जे पी नगर की रहने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस महिला ने कहा कि उसने फूड पांडा के ज़रिए 8 जुलाई को मैक्डॉनल्ड से फूड मंगाया था। रात को 10 बजे डिलिवरी बॉय डिलिवरी देने आया। डिलिवरी देते समय वो ना सिर्फ महिला को घूरता रहा बल्कि आपत्तिजनक कॉमेंट्स भी पास किए। महिला ने डिलिवरी लेने से इनकार कर दिया।

इस घटना के आधे घंटे बाद ही डिलिवरी बॉय ने महिला को फोन किया। साथ ही अश्लील बातें करने लगा। महिला ने कड़ी डांट लगाने के साथ फोन काट दिया। इसके बाद और कॉल आई तो महिला ने पुलिस को अलर्ट कर दिया। महिला को 14 अलग अलग फोन नंबर से कॉल आईं। पुलिस ने पड़ताल की तो डिलिवरी बॉय श्रेयस इसके लिए ज़िम्मेदार निकला। उसने पुलिस के सामने महिला को कॉल करना कबूल कर लिया।

बेंगलुरू के डिप्टी कमिश्नर पुलिस एस डी शरणप्पा ने बताया कि श्रेयस के मुताबिक उसकी महिला से तकरार हुई थी। महिला ने डिलिवरी के आइटम को खराब बताते हुए डिलिवरी वापस ले जाने को कहा। इस पर श्रेयस ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता। महिला ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो श्रेयस डिलिवरी वहीं छोड़ कर चला गया।

इसके बाद श्रेयस ने महिला का नंबर व्हाट्सएप पर उसे एस्कॉर्ट बताते हुए डाल दिया। इसके बाद महिला को सैकडों लोगों के फोन आने लगे। पुलिस के मुताबिक सारी डिटेल्स जुटाई जा रही हैं और श्रेयस को जल्दी ही महिला को आपत्तिजनक कॉल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।