दिल्ली: मेट्रो के आगे कूदकर युवती ने दी जान

नई दिल्ली ( 22 अप्रैल ): दिल्ली के घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह करीब 10:15 बजे 18 वर्षीय युवती ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि युवती परीक्षा में पेपर खराब होने की वजह से काफी दुखी थी।


दिल्ली पुलिस मेट्रो के उपायुक्त जेएम त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 10:15 युवती प्लेटफॉर्म संख्या-2 पर मेट्रो के आने का इंतजार कर रही थी। जैसे ही समयपुर बादली की तरफ जा रही मेट्रो आई वह उसके आगे कूद गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


पुलिस के अनुसार इस घटना को लेकर जब युवती के परिजनों से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह बीते कुछ दिनों से काफी परेशान चल रही थी। कई बार परिवार के लोगों ने युवती को समझाने की कोशिश की थी कि अगर परीक्षा में इस बार अच्छे अंक नहीं आए तो वह अगली बार भी कोशिश कर सकती है। मगर फिर भी वह किसी से ठीक से बातचीत तक नहीं कर रही थी। वह शुक्रवार को अपने घर पर किसी दोस्त से मिलने जाने की बात कहकर घर से निकली थी।