दिल्ली: झपटमारी के दौरान ऑटो से गिरी महिला, हालत गंभीर

नई दिल्ली(30 अगस्त): लालकिला के पीछे रेलवे ब्रिज के पास बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो सवार महिला से बैग छीन लिया। इस छीना-झपटी में महिला चलते ऑटो से नीचे गिर गई और उनके सिर में गंभीर चोट आई है। उन्हें सिविल लाइंस स्थित सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। चांदनी चौक थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

- उत्तराखंड की ज्योति बीमार बेटी महक को घर ले जाने नोएडा आईं थी। महक सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल में मेडिकल टाइपिस्ट हैं और डेंगू से पीड़ित हो गई हैं। 

- सोमवार दोपहर दोनों मां-बेटी नोएडा से ही एनसीआर परमिट वाले ऑटो से आइएसबीटी जा रहीं थीं। दोपहर करीब 2.50 बजे वे लालकिला के पीछे रेलवे ब्रिज के पास पहुंची। तभी बाइक सवार दो बदमाशों में से एक ने ज्योति के हाथ से बैग झपट लिया। 

- खींचातानी में ज्योति ऑटो से नीचे गिर गईं, उनके सिर में चोट आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। पुलिस ने ऑटो चालक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी जांच के लिए भेजी है। 

- पुलिस का कहना है कि झपटमारों से ऑटो चालकों की मिलीभगत की बात भी कई बार सामने आ चुकी है। मामले में थाना पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ ने भी झपटमारों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि पूर्वी दिल्ली या गाजियाबाद के पसौंडा के निवासी बदमाशों ने वारदात की है।