दिल्ली में बेखौफ बदमाश, घर से बाहर घसीटकर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

Amit Kocharन्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 जून): दिल्ली में अपराधियों के हैसले बुलंद नजर आ रहे हैं। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना दिल्ली के विकासपुरी की है, जहां एक युवक को उसके घर से घसीटकर गाड़ी में गोली मार दी। बताया जा रहा है कि अमित कोचर अपने दोस्ते के साथ घर पर था। उसने खाना ऑर्डर किया था तभी घर की घंटी बजती, जैसे ही अमित ने दरवाजा खोलता बदमाश उसपर टूट पड़े। बदमाश बाहर खड़ी गाड़ी तक उसे घसीटते हुए ले गए और जबरन गाड़ी में बैठाकर गोली मार कर फरार हो जाते हैं। अमित प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। घरवालों की मानें तो अमित की किसी से दुश्मनी नहीं थी।

मृतक की पहचान अमित कोचर के रूप में हुई है। देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश किस कदर बेखोफ है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले बदमाशों ने अमित कोचर को घर से बाहर घसीटकर निकाला और गाड़ी में बैठाया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि अमित कोचर अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहते थे। उनका पहले कई साल तक अपना बीपीओ था और अब मिट प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। अमित कोचर की पत्नी एनसीआर में एक कॉल सेंटर में काम करती हैं। गुरुवार रात अमित करीब 11 बजे अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे। अमित को उसके दोस्तों ने तत्काल डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। अमित के परिजनों के मुताबिक अमित कोचर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला रही है।