दिल्ली का 'सुपर कार चोर' गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की 12 एसयूवी

नई दिल्ली(22 अक्टूबर): दिल्ली पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरी के बाद अक्सर अपना नाम और हुलिया बदल लेता था। बाद में उसके सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी भी करवा रखी थी। गिरफ्तार किए गए चोर की पहचान कुणाल उर्फ तनुज उर्फ संजय, उर्फ राहुल उर्फ विजय (30) के रूप में हुई है। 

- गिरफ्तारी के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी खिलाफ 65 से अधिक वाहन चोरी के मामले दर्ज हैं। वह चोरी के वाहन को मेरठ और मुजफ्फरनगर में बेचता था।

- पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुणाल दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में पैदा हुआ था, लेकिन गलत संगत में पड़ने की वजह से घर वालों से दूर रहने लगा था। इस बीच एक युवती से कुणाल की दोस्ती हो गई। इसके बाद वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक अन्य आरोपी इरशाद को गिरफ्तार किया। इरशाद मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। चोरी के वाहन को इरशाद खपाने का काम करता था। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अब तक 800 से अधिक वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने 12 एसयूवी बरामद कर ली है।  फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।