VIDEO: ATM से कैश लूटने आए बदमाश गार्ड की जांबाजी से हुए पस्त

नई दिल्ली(16 नवंबर): दिल्ली में एक एटीएम के गार्ड की जांबाज़ी के आगे दो हथियारबंद लुटेरे पस्त हो गए। कंझावाला इलाके में ये अपराधी एटीएम से कैश लूटने आए थे। लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम रही। बुजुर्ग गार्ड ने गोली लगने के बाद भी अपराधियों को चुनौती दी और उनकी साजिश को नाकाम कर दिया।

- कंझावला इलाके में इस एटीएम में कैश डालने के लिए एक बैंककर्मी और एक गार्ड आते हैं। बैंककर्मी एटीएम के अंदर चला जाता है। बैंककर्मी के अंदर जाते ही गार्ड एटीएम का शटर आधा नीचे कर लेता है और एटीएम के बाहर खड़ा हो जाता है। इतने में एक बाइक एटीएम के सामने आकर खड़ी होती है। उसपर सवार 2 बदमाशों से एक बदमाश बाइक से उतरता है और सीधे गार्ड को गोली मार देता है। 

- इसके बाद दूसरा बदमाश फायर करता है जिससे अफरा-तफरी मच जाती है। बाइक से उतरकर दूसरा बदमाश एटीएम के अंदर घुसने की कोशिश करता है लेकिन उतने देर में एटीएम के अंदर मौजूद बैंककर्मी बाहर निकल आता है।

- दूसरा बदमाश फिर से हवा में फायर करता है। इस दौरान एक बदमाश घायल सिक्योरिटी गार्ड को पकड़े रहता है। गार्ड के शरीर से खून तेजी से बह रहा है,, बावजूद इसके गार्ड बदमाशों के सामने खड़ा रहता है। मौका पाकर वो बदमाशों से बंदूक छीनने की भी कोशिश करता है। तब तक दूसरा बदमाश उसपर हमले की कोशिश करता है। काफी देर तक घायल गार्ड अकेले बदमाशों से जूझता रहता है। आखिरकार गार्ड की हिम्मत के आगे बदमाश हार मान जाते हैं और हथियार लहराते हुए बाइक से भाग निकलते हैं। 

- घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वो खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त कैशवैन की बैग में 15 लाख रुपए थे। जो गार्ड की बहादुरी से बच गए।

#WATCH: Guard foils robbery attempt by two bikers at SBI ATM in #Delhi's Majra Dabas after being shot at by the assailants (15.11.17) pic.twitter.com/tO5cn1iuGu

— ANI (@ANI) November 16, 2017