दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेते वक्त डिवाइडर से टकराई बाइक, पुल से गिरकर मरे 2 युवक

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 नवंबर): दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा  हुआ है। यहां सेल्फी लेते वक्त एक बाइक डिवाइडर से बाइक टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार दोनों युवक यमुना नदी में गिर गए और उनकी मौत हो गई। ये हादसा आज सुबर हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक पर सवार थे और इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। दोनों युवक सेल्फी लेने के दौरान पुल से नीचे रेत पर जा गिरे। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की पड़ताल जारी है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस पुल का उद्घाटन किया था। इस पुल की खासियत ही सबसे ऊंचा सेल्फी प्वाइंट बताई जा रही थी। जिस दिन पुल आम जनता के लिए खोला गया था, उसी के बाद से ही आम लोगों का वहां पर खड़े हो सेल्फी लेना प्रशासन के लिए चुनौती बन रहा था। 

ब्रिज पर बीच सड़क लेटकर या फिर ब्रिज की केबल पर चढ़कर लोग सेल्फी क्लिक कर रहे थे। इसके साथ ही वहां पर लोग ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए भी देखे जा रहे थे। पुलिस की सख्ती भी लोगों को नियमों का उल्लंघन करने से नहीं रोक पा रही थी। लोग वहां अपनी जान की परवाह किए बिना सेल्फी क्लिक कर रहे थे। इसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने अधिकारियों को वहां एक सुरक्षित 'सेल्फी प्वाइंट' बनाने का आदेश दिया है। इसके साथ ही सिसोदिया ने कहा है कि वहां विषय आधारित रोशनी के लिए विशेष विद्युत उपकरण लगाए जाएं. ताकि वहां पर एक 'टूरिस्ट प्लेस' बनाया जा सके।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये खास रिपोर्ट...