दिल्ली में गोली मारकर किया युवक को लहूलुहान

शाहनवाज खान, नई दिल्ली (13 अप्रैल): देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन हो रही वारदातों से कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं। बीती रात चिराग दिल्ली इलाके में एक युवक को सरेआम गोली मार दी गई। गोली मारने के बाद बदमाश युवक को लहूलुहान कर फरार हो गए। बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बुरी तरह घायल युवक को इलाज के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


बताया जा रहा है कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाला 20 साल का युवक आकाश शर्मा यहां टहल रहा था। इसी दौरान दो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। तीन गोलियां लगने से बुरी तरह घायल आकाश को बदमाशों ने सुआ घोंपकर भी लहूलुहान कर डाला और फिर मौके से फरार हो गए। इस वारदात से पूरा परिवार सकते में है, उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर आकाश की जान लेने की कोशिश क्यों हुई?


घायल आकाश को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। लेकिन जिस तरह से सरेआम वारदात को अंजाम दिया गया है, उसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत है। बहरहाल पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि आकाश की किसी से कोई रंजिश तो नहीं, क्योंकि इस मामले में लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आई है।