रेप के लिए ही दिल्ली आता था यह शख्स, अबतक किए 500 रेप

राहुल प्रकाश, नई दिल्ली (15 जनवरी): दिल्ली में पुलिस ने एक सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये बलात्कारी सैकड़ों लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। यूपी का रहने वाला ये सीरियल रेपिस्ट सिर्फ बलात्कार करने के लिए ही यूपी से दिल्ली आता था। पूछताछ में पता चला है कि इस बलात्कारी के निशाने पर सिर्फ आठ से दस साल की बच्चियां ही होती थीं। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर इस शख्स को गिरफ्तार किया है।


सुनिल रस्तोगी नाम का यह दानव इतने बलात्कार कर चुका है कि इसे याद तक नहीं है। पुलिस ने जब इसे पकड़ा और इससे पूछताछ की तो इसने अपने घिनौती करतूतों की कुंडली खोली, जिसने सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। ये सीरियल रेपिस्ट दो हज़ार चार से अब तक 500 से ज़्यादा बार बलात्कार कर चुका है।


इस सीरियल रेपिस्ट के निशाने पर गाज़ियाबाद और दिल्ली के 8 से 10 साल की बच्चियां होती थीं, जिन्हें ये अपने हवस का शिकार बनाता था और खासतौर से वो लड़कियां जो स्कूल से वापस अकेल घर लौटती थीं। आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि यूपी के रूद्रपुर का रहने वाले ये सीरियल रेपिस्ट सिर्फ बलात्कार करने के लिए ही दिल्ली और एनसीआर में आता था। पुलिस के मुताबिक इस के टारगेट पर 10 दिन में दस लड़कियां होती थीं, जिन्हें बहला फुसला कर ये अपने हवस का शिकार बनाता था।


पुलिस के मुताबिक ये सीरियल रेपिस्ट हफ्ते में एक दिन ट्रेन पकड़ कर दिल्ली आता था और स्कूल के आसपास घूमता था। छुट्टी होने के बाद जिन बच्चियों को अकेला देखता था, उन्हें कहता था कि उनके पापा ने बुलाया है और कुछ सामान भी देता था। नाबालिग लड़किय़ां इसके बहकावे में आजाती थीं। फिर उन्हें ये बलात्कारी सुनसान जगह पर ले जाता या फिर खाली बिल्डिंग में ले जाता था, जहां ये उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था और फिर ट्रेन पकड़कर वापस चला जाता था।


दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में पिछले 1 महीने में इसने कई वारदात को अंजाम दिया, जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी। इसी शिकायत के बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगाला। सीसीटीवी में ये सीरियल रेपिस्ट दिखाई दे रहे हैं। इसी सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि ये कुछ साल पहले न्यू अशोक नगर के एक टेलर के यहां काम भी कर चुका है।


पुलिस ने इसे यूपी से गिरफ्तार किया है और अब इसके खिलाफ केस दर्ज कर मामला की जांच हो रही है। हालांकि पुलिस की शुरुआती पूछताछ में में सुनिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जांच में ये भी पता चला है कि सुनील फीडोफेलिया से ग्रस्त भी है।