पुलिस की गिरफ्त में कुत्तों को बेरहमी से मारने वाले किलर

नई दिल्ली (17 अप्रैल): दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में कुत्तों को बेरहमी से मारने वाले किलर का खुलासा हो गया है। गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद वो शख्स साइको हुआ और कुत्तों को मारने लगा था। पुलिस ने करीब एक महीने बाद लखनऊ से गिरफ्तारी की। एक एनजीओ ने डॉग किलर पर एक लाख का इनाम भी रखा था।

दिल्ली के ग्रीन पार्क में निहायत ही बेरहमी से डॉग को छुरे से काटकर हत्या करने वाला वीडियो जिसने देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए थे। अब ये सीरियल किलर गिरफ्तार में है। ये सीरियल किलर 28 साल का इंजीनियर है, जिसका नाम नकुल मिश्रा है। कत्ल के वीडियो ने न्यूज़ चैनल से लेकर शोसल मीडिया तक में जमकर चर्चाएं हुई थीं। 16 मार्च को इस सनकी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और इसकी तलाश कर रही थी। कई दिन बाद दिल्ली से पांच सौ किलोमीटर दूर लखनऊ से इस शख्स को गिरफ्तार किया गया। एक एनजीओ ने इस शख्स पर एक लाख का इनाम भी घोषित किया था।

सूत्रों के मुताबिक नकुल के पास एक प्यारा सा डॉगी था, जिसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद ये बेहद डिप्रेशन में रहने लगा था। दिल्ली में रहते हुए इसने बीटेक की पढ़ाई की। इसी बीच नकुल का एक लड़की से ब्रेकअप भी हो गया। ब्रेकअप के बाद ये सनकी और ज़्यादा मेंटली डिस्टर्ब हो गया। परिवरा का कहना है कि डिप्रेशन के बाद ये साइको हो गया, जिसके बाद इसे कुत्तों से नफरत हो गई और ये चुन-चुनकर कुत्तों को खत्म करने लगा।