दिल्ली में 4 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, गुस्साई भीड़ ने दी खौफनाक सजा

नई दिल्ली (11 जून): दिल्ली एनसीआर में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले अक्सर आते रहते हैं और तमाम कोशिशों के बावजूद ऐसी घटनाओं पर लगाम लगता नहीं दिख रहा है। लेकिन इस बार मामला थोड़ा हटकर है। यहां लागों की भीड़ ने कानून अपने हाथों में ले लिया और आरोपी को सजा-ए-मौत दे दी। दरअसल दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक 4 साल ही मासूम से एक शख्स ने रेप करने की कोशिश की। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने उसी इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

मामला बुधवार रात की है। यहां कुछ लोगों ने पार्क में 25 वर्षीय संजय कुमार गिरी उर्फ सोनू नाम के युवक को 4 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करते देखा। युवक नग्न हालत में था। इस दौरान वहां जुटे लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। सोनू को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उसकी गंभीर हालत देख कर उसे जीटीबी रेफर कर दिया गया। उसने शनिवार सुबह पांच बजे दम तोड़ दिया।

यूपी का बस्ती निवासी सोनू परिवार के साथ शशि गार्डन में रहता था। कारपेंटर था। बच्ची का परिवार भी उसके घर के पास ही रहता है। आरोप है कि गुरुवार देर रात वह पड़ोस में रहने वाली चार साल की मासूम को उठाकर संजय झील पार्क ले गया था और वहां उसके साथ गलत काम किया हालांकि सोनू के घरवालों का कहना है कि साजिश के तहत उसकी हत्या की गई। पहले पुलिस ने सोनू के खिलाफ पॉक्सो और रेप की कोशिश का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब पुलिस ने भीड़ के खिलाफ भी गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।