दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से सनसनी

नई दिल्ली(22 मई): दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर से सनसनी मच गई है। बुराड़ी के भगत कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर मुनव्वर हसन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने मुनव्वर का कत्ल उसी के घर में किया। मुनव्वर के सिर में गोली लगी थी।


- मुनव्वर हसन करीब तीन महीने पहले रेप के आरोप में जेल गया था, तभी डेढ़ महीने पहले उसका परिवार रहस्यमयी तरीके लापता हो गया। जब उसकी पत्नी और चार बच्चों का कहीं भी पता नहीं चला तो उन्हें ढूंढने के लिए परोल पर जेल से बाहर आया था।


- वो अपने बीवी बच्चों को ढूंढ पाता उससे पहले ही उसको मौत की नींद सुला दिया गया। हत्या का आरोप बंटी नाम के शख्स पर लगा है। बताया जा रहा है कि मुनव्वर हसन का बंटी नाम के किसी शख्स से काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी वजह से बंटी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।


- बताया जा रहा है कि मुनव्वर को उसी के पिस्टल से तीन गोलियां मारी गई थी। पुलिस ने आरोपी बंटी को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों से पता चला है कि बंटी ने पुलिस की पूछताछ में उसने मुनव्वर हसन की हत्या की बात कबूल ली है। सूत्रों से ये भी जानकारी मिली है कि बंटी ने ही मुनव्वर की पत्नी और चार बच्चों का भी बेहरमी से कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि चारों की हत्या के बाद उसने शवों को मेरठ में दफना दिया है।


- मुनव्वर हसन पिछले 15 साल से प्रॉपर्टी का बिजनेस करता था। इस दौरान साल 2009 में वो बीएसपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका था। मुनव्वर पर आरोप था कि उसने कई घर और जमीनों पर कब्जा किया हुआ है। बंटी से भी उसका प्रॉपर्टी को लेकर ही विवाद था और यही विवाद और उसके कत्ल की वजह बन गया।