Blog single photo

'शैलजा के प्यार में पागल था मेजर निखिल'

दिल्ली पुलिस ने मेजर की पत्नी मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया है। हत्याकांड के 24 घंटे बाद प्रेस कॉन्फ्रेस कर दिल्ली पुलिस ने बताया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मेजर का दोस्त मेजर निखिल हांडा है, जो शैलजा को तीन साल से जानता था।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 24 जून ): दिल्ली पुलिस ने मेजर की पत्नी मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया है। हत्याकांड के 24 घंटे बाद प्रेस कॉन्फ्रेस कर दिल्ली पुलिस ने बताया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मेजर का दोस्त मेजर निखिल हांडा है, जो शैलजा को तीन साल से जानता था। 24 घंटे पहले दिल्ली में मेजर पत्नी की हत्या पर जब पुलिस जांच शुरु की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जिस हत्या को रोड एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश की गई उसमें लव ट्राएंगल में मर्डर की बात सामने आ रही है और मुहब्बत में मर्डर का कनेक्शन शैलजा के जानने वाले मेजर निखिल से जुड़े जिसे दिल्ली पुलिस ने मेरठ में गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक मेजर निखिल हांडा शादीशुदा शैलजा पर शादी का दबाव बना रहा था। हत्या से पहले कार में दोनों के बीच झड़प भी हुई थी। पुलिस ने निखिल हांडा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस केस के कुछ और पहलुओं पर जांच कर रही है।पुलिस को मिली सीसीटीवी के मुताबिक आर्मी कैंटे होस्पीटल से दोनों एक साथ निकले थे। मेजर निखिल, शैलजा और उनके पति अमित द्विवेदी के बीच करीबी रिश्ते थे। ये रिश्ते कैसे थे। कैसे निखिल दोनों के करीब आया और निखिल की कार में बैठकर दोनों कहां के लिए निकले थे। पुलिस इसकी जांच कर रही है। लेकिन पुलिस हत्या में लव एंगल से इनकार नहीं कर रही है।

आपको बता दें कि शैलजा के पति मेजर अमित द्विवेदी नागालैंड के दीमापुर में पोस्टेड हैं। पिछले दो महीने से दिल्ली में ट्रेनिंग के लिए पत्नी के साथ आए हैं। गिरफ्तार मेजर भी दीमापुर में ही पोस्टेड । बताया जा रहा है कि शैलजा हांडा से नागालैंड में भी मिली थीं, पुलिस के मुताबिक नगालैंड में एक हॉस्पिटल के पास सीसीटीवी फुटेज में दोनों दिखाई दिए थे। इसीलिए दोनों के करीबी रिश्तों से इनकार नहीं किया जा रहा है।पुलिस ने मेजर हांडा को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब इन सवालों के जवाब जानने में लगी है कि

- शैलजा कथित तौर पर आरोपी मेजर को कब से और कितना जानती थी ?- क्या गिरफ्तार आरोपी मेजर शैलजा से एकतरफा प्यार करता था ?- क्या शैलजा की हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल हैं ?- क्या शैलजा को आरोपी मेजर परेशान करता था ?- क्या शैलजा के पति मेजर अमित संदिग्ध आरोपी की हरकतों को जानते थे ?ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब तलाशते हुए पुलिस कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है। आरोपी मेजर निखिल राय हांडा गिरफ्तार हो चुका है।

Tags :

NEXT STORY
Top