दिल्ली पुलिस के SI की भी मौत, पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर खुद को किया था शूट

नई दिल्ली (17 जनवरी): राजधानी के द्वारका सेक्टर चार इलाके में दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने पहले अपने गर्लफ्रेंड को गोली मारी फिर खुद को भी शूट कर लिया। ये घटना द्वारका के सेक्टर 4 की है। सब इंस्पेक्टर ने जब गोली मारी तब वो वर्दी में थे और उन्होंने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी। गर्लफ्रैड की मौत हो चुकी है जबकि सब इंस्पेक्टर को एम्स में मृत घोषित कर दिया गया। एसआई का नाम विजेंदर बताया जा रहा है जो दिल्ली के रणहौला थाने में तैनात था।

दरअसल सब इंस्पेक्टर विजेंदर का निकी चौहान नाम की लड़की से रिश्ता था। लेकिन बाद में लड़की की शादी हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की और एसआई के बीच झगड़े चलते रहते थे और आज एसआई विजेंदर ने निकी को दो गोलियां मारी। और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर जान देने की कोशिश की।

मरने वाली महिला उत्तम नगर की है। 2001 में दिल्ली पुलिस में ज्वॉइन किया। उत्तम नगर में तैनाती के समय निक्की से दोस्ती हुई थी। इस दौरान उसने निक्की से शादी करने की बात भी कही थी। एसआई विजेंद्र पहले से शादीशुदा था। निक्की ने विजेंद्र के खिलाफ रेप की शिकायत की थी लेकिन  बाद में खुद ही इस केस को वापस ले लिया था। निक्की उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल करती थी। विजेंद्र भी कई दिनों से ड्यूटी पर नहीं आया था।