पठानकोट से दिल्ली आ रही कार गायब, मृत पाया गया ड्राइवर, दिल्ली पुलिस का अलर्ट

नई दिल्ली(22 जनवरी): पंजाब के पठानकोट से दिल्ली आ रही एक आल्टो  कार के गायब होने के बाद दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को अलर्ट जारी किया है। कार के ड्राइवर की लाश हिमाचल के कांगड़ा से बरामद की गई है।

पुलिस ने गाड़ी को किराए से लेने वाले तीन लोगों की सीसीटीवी फुटेज भी जारी की हैं। ये तीनों लापता हैं। गाड़ी को तीनों ने २० जनवरी को किराए पर लिया था। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने शुक्रवार को कहा कि वे सिक्युरिटी इश्यू को डिस्कस नहीं करना चाहते। लेकिन लोगों को अलर्ट रहना चाहिए।

बस्सी के बयान के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से अलर्ट और तीन लोगों के सीसीटीवी स्टिल जारी किए गए। जानकारी के मुताबिक, गायब हुई कार सफेद रंग की है। इसका नंबर HP 01D 2440 है। गाड़ी के ड्राइवर विजय कुमार की लाश बुधवार को हिमाचल के कांगड़ा से बरामद की गई।

जानकारी के मुताबिक, तीन लोगों ने कार हायर की थी। दिल्ली पुलिस ने इस बारे में ट्वीट करके खुद ही जानकारी दी है इसके साथ ही उसने तीनों संदिग्धों के फोटोज भी ट्वीट किए हैं। बता दें पठानकोट हमले से पहले भी आतंकियों ने एक गाड़ी पर कब्जा कर ड्राइवर को मार डाला था। दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों की पुलिस इस कार की खोज में लगी हुई हैं।