सरेआम लड़कियों को 'किस' करके भाग जाता है ये शख्स, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली(8 जनवरी): बेंगलुरु और दिल्ली के मुखर्जी नगर में लड़कियों के छेड़छाड़ का मामला अभी शांत नहीं पड़ा कि सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का दो अलग-अलग जगहों पर लड़कियों को 'किस' करके भाग जाता है।

- दरअसल यूट्यूब पर क्रेजी सुमित के नाम से एक चैनल है। ये क्रेजी सुमित यूट्यूब और सोशल साइट पर खुद के बनाए प्रैंक यानी मजाकिया वीडियो अपलोड और शेयर करता है।

-  इसका मकसद इन वीडियो के जरिए पैसा कमाना है। जितने ज्यादा हिट्स उतना ज्यादा पैसा। यह काम उस आदमी की सनक है या पागलपन, इसका नहीं पता लेकिन अब वो लड़कियों के साथ सरेआम बदसलूकी करने से भी नहीं चूक रहा है।

- ताजा मामला कनॉट प्लेस का है, जहां इसी क्रेजी सुमित ने हिडन कैमरे की मदद से सीपी में मौजूद लडकियों के साथ शर्मनाक हरकत की और वहां से भाग गया। उसने दिन दहाड़े एक वीडियो शूट किया, जिसमें वो दो लड़कियों से बात करने के बहाने उन्हें किस करता है और वहां से भाग जाता है। यह वीडियो उसने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है, जिसे लाखों हिट्स और व्यूज मिल रहे हैं।

- हालांकि उसके वीडियो को देखकर लोगों ने अपने गुस्से का इजहार भी किया है। लोग क्रेजी सुमित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

- दिल्ली पुलिस की जानकारी में जब ये मामला आया तो वह हरकत में आई और साइबर सेल जांच में जुट गई है।