दिल्ली में ऑटो में सफर करने वाले हो जाएं सावधान!

सचिन बिड़लान, नई दिल्ली (5 मई): दिल्ली में ऑटो से सफर करते वक्त और ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है। पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो सवारियों को न सिर्फ लूटता था, बल्कि उनकी हत्या से भी गुरेज नहीं करता था। कुछ दिन पहले ऐसे ही एक गिरोह ने लूट के बाद दो भाईयों को ऑटो से कुचल दिया था, जिनमें से एक की मौत हो गई थी।

दिल्ली पुलिस ने एक ऑटो गिरोह को पकड़ा है जो कि सवारियों को मंजिल तक नहीं, बल्कि लुटेरों तक पहुंचाता था। दिल्ली के पांडव नगर में इस गिरोह ने 21 अप्रैल को लूटपाट के बाद ऑटो चढ़ाकर मोहम्मद हफीज नाम के लड़के का कत्ल कर दिया था। पुलिस ने इनके पास से वारदात में इस्तेमाल ऑटो, चाकू और लूटा गया सामान बरामद कर लिया है। इनका तीसरा साथी दिनेश उर्फ देवा अभी घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।


पिछले दिनों लखीमपुरखीरी से शास्त्री पार्क बस स्टॉप पर उतरे दो सागे भाई को इस गिरोह ने अपने जाल में फंसाया और लूटपाट शुरू कर दी। एक भाई ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे चलते ऑटो से नीचे फेंक कर ऑटो से कुचलकर मार डाला। इन बदमाशों ने दूसरे भाई को भी लूट के बाद घायल कर दिया।


पुलिस के मुताबिक ये गिरोह अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। ऑटो में बैठी सवारियों को लूटने और कत्ल करने वाला ये गिरोह तो पकड़ा गया, लेकिन दिल्ली में ऐसे कई गिरोह सक्रिय हैं। इसलिए ऑटो में बैठें तो चौकन्ना होकर।