दिल्ली पुलिस ने 4 लूटेरे को किया गिरफ्तार, एक जीत चुका है गोल्ड मेडल

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(10 अगस्त):  दिल्ली पुलिस ने लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 लूटेरे को गिरफ्तार कर एक बडी सफलता हासिल की है। इन लूटेरों के पास से दिल्ली पुलिस ने दो देसी पिस्तौल, 5 जिंदा कारतूस और लूट में प्रयोग की जाने वाली एक स्वीफ्ट डिजायर कार भी बरामद किया है। दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है, कि यह चारों ही रेसलिंग किया करते थे, और इनमें से एक ने तो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल भी जीत चुका है। दिल्ली पुलिस को यह बडी सफलता बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ को मिली है।

राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 18 समयपुर बादली में बीते कुछ दिनों पहले एक कारोबारी के साथ हुई लूटपाट की वारदात को खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस इस मामले में एक बडी सफलता हासिल की है। बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने इस मामले में 4 लूटेरे को गिरफ्तार किया है। इन लूटेरों की पहचान दिनेश उर्फ राजा, लक्ष्य उर्फ सचिन, हरदीप और रोबिन उर्फ सन्नी के रूप में हुई है। इनके पास से दिल्ली पुलिस ने दो देसी पिस्तौल, 5 जिंदा कारतूस और लूट में प्रयोग की जाने वाली एक स्वीफ्ट डिजायर कार भी बरामद किया है।

दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार यह चारों लूटेरे रेसलिंग किया करते थे, और इनमें से लक्ष्य उर्फ सचिन तो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल भी जीत चुका है। डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि यह चारों लूटेरे केवल पैसों के लिए लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। इस दौरान यह सामने वाले को केवल डराने के लिए बंदूक का इस्तेमाल किया करते थे। इन लूटेरों में रोबिन उर्फ सन्नी इनके लिए जानकारी जुटाने का काम किया करता था। बहरहाल दिल्ली पुलिस ने इन चारों लूटेरों को समयपुर बादली में हुई लूट के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस इन लूटेरो की और भी कई वारदातों में शामिल होने की आशंका जता रही है जिसके इनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।