चाकू से गोदकर पति-पत्नी की हत्या, बेटे की भी हालत नाजुक

Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, विनय सिंह, नई दिल्ली (17 जनवरी): दिल्ली के ख्याला इलाके बुधवार शाम मामूली बात को लेकर दो पड़ोसियों के झगड़े में सुनीता नाम की महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि सुनीता के पति वीरू ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं उनका बेटा आकाश अभी भी जिंदगी की जंग लड़ रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मोहम्मद आज़ाद को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली के ख्याला में बुधवार शाम तकरीबन 7:30 बजे दो पड़ोसियों के बीच मामूली बात पर झगड़ा हुआ और यह झगड़ा कल तक पहुंच गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले सुनीता के बच्चे की बोतल मोहम्मद आज़ाद के पास गिर गई थी और इस बात पर ज़बरदस्त झगड़ा हुआ था। बुधवार को फिर किसी बात पर आरोपी आजाद नाम के शख्स का झगड़ा उसके घर के सामने रहने वाली सुनीता से हो गया।  मामूली बात पर झगड़ा था और इसके बाद सुनीता ने झगड़े की खबर अपने घरवालों को दी, जिसके बाद सुनीता के पति वीरू और सुनीता का बेटा आकाश घर से बाहर निकले। लेकिन इसी बीच आरोपी आजाद ने चाकू से सुनीता, उसके पति वीरू और बेटे आकाश पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले सुनीता और आजाद का किसी मामूली बात पर झगड़ा हुआ था। आज फिर झगड़ा आगे बढ़ गया, जिसके बाद आजाद ने चाकू से वार शुरू कर दिए। सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति वीरू ने बीती रात अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसपर चाकू से इतने वार किए गए थे कि उसकी पेट की आंते तक बाहर आ गई जबकि सुनीता का बेटा अभी भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी आजाद को गिरफ्तार कर लिया  है। यह पूरी वारदात इस बात को साबित करती है कि कैसे मामूली बात पर दिल्ली वाले गुस्से में इस कदर पागल हो जाते हैं कि वह किसी की जान लेने तक से गुरेज नहीं करते और लोग सिर्फ तमाशबीन बन कर देखते रहते है।