बीजेपी सांसद का विवादित बयान- हर आतंकी मुसलमान क्यों होता है ?

आरएस जैन, बागपत (18 दिसंबर): यूपी में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, नेताओं की जुबान कंट्रोल से बाहर होती जा रही है। दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा भी इस कड़ी में आदित्यानाथ और साक्षी महाराज की राह पर चल पड़े हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत में उन्होंने ऐसा भड़काऊ बयान दिया है, जिसकी आग बुझाने में बीजेपी को पसीने आ जाएंगे।

दंगों से दहल चुकी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जमीन पर बीजेपी सांसद ने फिर चिंगारी दिखाने की हरकत कर डाली है। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के साहेबजादे की जुबान से निकला एक एक शब्द शोले बरसा रहा था। बागपत में धुव्रीकरण की राजनीति के अंगारों को हवा देने के लिए प्रवेश वर्मा यहां पर नहीं रुके, उन्होंने मंदिर का भजन भी गाया और ऐलान कर दिया कि मुसलमानों के वोटों की हमें जरूरत नहीं हैं।

बड़े-बड़े बयान देने वाले बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा से आपका छोटा सा परिचय करा देते हैं...

- प्रवेश वर्मा फिलहाल पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा के सांसद हैं

- दिल्ली में महरौली विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं

- दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री रहे साहिब सिंह वर्मा के बेटे हैं

- संसद में कई स्टैंडिंग कमेटियों के सदस्य हैं

- दिल्ली बीजेपी में प्रवेश वर्मा के एक बड़े जाट नेता की तौर पर जाने जाते हैं

कट्टर हिन्दुत्व की राजनीति की छवि तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी भले ही कितनी ही बातें करें, लेकिन लगता नहीं कि उनकी पार्टी के कमांडरों को विकास के मॉडल पर चुनाव जीतने का मंत्र गले उतर रहा है। योगी आदित्यनाथ, साक्षी महाराज, वरुण गांधी, साध्वी निरंजन ज्योति, संजीव बालियान के बाद अब प्रवेश वर्मा। संसद में बैठने वाले बीजेपी के इन नेताओं के बयानों से आए दिन पार्टी को जवाब देते नहीं बनता है। लगता है यूपी में चुनाव जैसे जैसे करीब आएगा भड़काऊ बयानों का रिपीट टेलाकास्ट सुनने को मिलता रहेगा।