वीडियो: देखें मॉडल प्रियंका की मौत का राज़

नई दिल्ली (28 मार्च): दिल्ली में मॉडल प्रियंका की मौत का राज़ गहराता जा रहा है। अभी तक प्रियंका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान कर जांच कर रही है। प्रियंका का सुसाइड नोट सामने आया, जिसमें प्रियंका ने अपनी मौत का ज़िम्मेदार सीधे अपने बिज़नेसमैन पति नितिन चावला को ठहराया है। इस मामले में ये भी खुलासा हुआ है कि नितिन पर रेप का आरोप भी लग चुका है।

प्रियंका के परिवार का आरोप है कि नितिन ने उनके और उनकी बेटी के साथ धोखाधड़ी की। नितिन पहले से शादीशुदा था ये बात भी उसने परिवार से छुपाई थी। शादी के चार दिन बाद ही नितिन ने प्रियंका को टॉर्चर करना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी प्रियंका ने परिवार को दी थी। परिवार किसी तरह से चाहता था कि मामला सुलझ जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

प्रियंका कपूर एक काबिल इवेंट मैनेजर भी थी। उसने कई सपने देखे थे, जिसे पूरा करने के लिए कम उम्र से ही कड़ी मेहनत कर रही थी। लेकिन आरोप है कि शादी के बाद नितिन ने उसे घर में कैद करके रख दिया था। जब वो बाहर जाने के लिए कहती थी तो नितिन उसके साथ मारपीट करता था। मामला यहां तक पहुंच गया कि जिस घर में वो रहती थी वही घर उसके लिए कब्र बन गया।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=oli6tXxG5FI[/embed]