फिल्मी लव स्टोरी का खौफनाक अंत, मॉडल को राक्षसों की तरह पीटता था पति

नई दिल्ली (29 मार्च): दिल्ली में मॉडल प्रियंका की मौत का राज़ गहराता जा रहा है। इस बीच प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जिससे पता चलता है कि उसका पति उसे कितनी बेरहमी से पीटता था। पिटाई से प्रियंका का मुंह सूज गया था, उसकी नाक पर पट्टी भी लगी थी।

अभी तक प्रियंका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान कर जांच कर रही है। आज प्रियंका का सुसाइड नोट सामने आया। जिसमें प्रियंका ने अपनी मौत का ज़िम्मेदार सीधे अपने बिज़नेसमैन पति नितिन चावला को ठहराया है। इस मामले में ये भी खुलासा हुआ है कि नितिन पर रेप का आरोप भी लग चुका है।

प्रियंका के परिवार का आरोप है कि नितिन ने उनके और उनकी बेटी के साथ धोखाधड़ी की। नितिन पहले से शादीशुदा था ये बात भी उसने परिवार से छुपाई थी। और तो और शादी के चार दिन बाद ही नितिन ने प्रियंका को टॉर्चर करना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी प्रियंका ने परिवार को दी थी, परिवार किसी तरह से चाहता था कि मामला सुलझ जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=cEg2a5QZLE8[/embed]

प्रियंका कपूर इस दुनिया में नहीं है लेकिन प्रियंका की रहस्यमयी मौत पर कई सवाल खड़े हैं। आखिर कैसे होसले से जीने वाली और बड़े बड़े सपने देखने वाली प्रियंका ने मौत को गले लगा लिया। प्रियंका के परिवार का आरोप है कि पति नितिन चावला की धोखाधड़ी और टॉर्चर ने उसे इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर किया।

परिवार के मुताबिक  > नितिन ने प्रियंका से शादी करने पहले इस बात को छुपाया था कि वो पहले से शादी शुदा है। > प्रियंका के परिवार के मुताबिक खुद नितिन और उसकी पहली पहली पत्नी पंजाबी बाग में रहते थे। > पिछले साल पब में प्रियंका से मिलने के बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थीं। > दोनों ने बड़े होटलों में खाना पीना शुरू कर दिया। > चावला प्रियंका को महंगे महंगे गिफ्ट देना शुरू कर दिया।

कुछ ही दिनों के बाद नितिन ने प्रियंका के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। तब तक परिवार को नितिन के शादीशुदा होने की बात पता नहीं चली। परिवार के मुताबिक बाद में पता चला कि नितिन ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया है। दिसंबर में नितिन का तलाक फाइनल हुआ और जनवरी में उसने प्रियंका से शादी की।

परिवार का आरोप है कि शादी के बाद नितिन ने प्रियंका को परेशान करना शुरू कर दिया। पहले शादी की बात छुपाई और शादी के चार दिन बाद ही दोनों के बीच बतभेद होने लगे। आरोप है कि प्रियंका उसकी किसी बात पर एतराज़ जताती थी तो नितिन उसकी पिटाई कर देता था।

बताया जा रहा है कि नितिन ने अपनी पहली पत्नी को तो छोड़ दिया था। लेकिन वो अपने दोनों बच्चों को अपने साथ रखने के लिए प्रियंका पर दबाव बना रहा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रियंका इसके लिए तैयार नहीं थी। इसी बात को लेकर दोनों में काफी कहासुनी और मारपीट तक नौबत आ रही थी।

आरोप है कि नितिन प्रियंका पर दहेज के लिए भी दबाव भी बना रहा था। नितिन स्टील के बिज़नेस से जुड़ा है और उसके कई पब भी चल रहे हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से कारोबार में लगातार घाटा हो रहा था, जिसका गुस्सा भी प्रियंका पर ही उतार रहा था। आरोप है कि शादी के बाद नितिन ने प्रियंका के घर से बाहर जाने पर भी पाबंदी लगा दी थी। जिससे वो घुट घुट कर जी रही थी।

पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है कि आखिर कैसे महज़ ढाई महीने में दोनों के बीच इतनी कड़वाहट आ गई कि 26 साल की प्रियंका ने मौत को गले लगाना ही परेशानी का हल समझा या फिर इस रहस्यमयी मौत के पीछे कुछ और ही वजह है।