आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर छेड़खानी: पीड़िता ने बताई पूरी कहानी

नई दिल्ली(17 नवंबर): दिल्ली के आईटीओ मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों पर जिस महिला के साथ छेड़खानी हुई उसने आपबीपती बताई। उसने बताया कि पहले तो उसे लगा कि आरोपी ने गलती से उसे टच किया लेकिन थोड़ी देर बाद अहसास हुआ कि वह जबर्दस्ती उन्हें छूने की कोशिश कर रहा था। 

- पीड़िता ने बताया कि उन्हें खुद को संभालने में थोड़ा वक्त लगा और आसपास अगर कोई सुरक्षाकर्मी होता तो वह उसी वक्त उसे अरेस्ट करवा देतीं। 

- बता दें कि 10 मिनट के अंतराल में दो युवतियों से छेड़खानी करने वाले आरोपी युवक को मेट्रो पुलिस ने गुरुवार गिरफ्तार कर लिया है। 

- उसकी पहचान आईटीओ के पीछे स्थित संजय कॉलोनी में रहने वाले अखिलेश (25) के रूप में हुई। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वारदात वाली रात उसने शराब पी रखी थी और नशे की हालत में उसने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। इस मामले में पकड़े गए आरोपी को पटियाला हाउस कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। 

- डीसीपी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि 13 नवंबर की रात एक महिला पत्रकार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि डीडीयू मार्ग पर स्थित आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1 की सीढ़ियों से उतरते वक्त एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी की थी। उस दौरान यह भी पता चला था कि 10 मिनट पहले एक और युवती के साथ भी ठीक उसी जगह छेड़खानी की गई थी। इस बाबत मेट्रो के यमुना बैंक थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की। 

- डीसीपी के मुताबिक, पुलिस की 5 टीमों ने दो दिनों के दौरान आसपास के इलाके में 5 हजार से ज्यादा लोगों से पूछताछ की और आखिरकार गुरुवार रात आरोपी अखिलेश तक पहुंचने में कामयाब रही। पुलिस को पता चला था कि आरोपी विकास सदन के पास टी-स्टॉल पर काम करता है। वहीं से पुलिस ने उसे धर दबोचा। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान यह भी साफ हो गया कि उस रात एक और लड़की से छेड़खानी हुई थी। पीड़ित महिला पत्रकार ने थाने में आरोपी की पहचान भी कर ली। पुलिस अब इस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है।   

#WATCH: 25-year-old journalist molested at ITO Metro station in #Delhi on 13 November; accused arrested.(Source: CCTV) pic.twitter.com/xbkDVKBu0K

— ANI (@ANI) November 17, 2017