दिल्ली में तेज रफ्तार ने ली एक की जान, 1 गंभीर रूप से घायल

न्यूज 24 ब्यूरो, विनय सिंह, नई दिल्ली (3 दिसंबर): राजधानी दिल्ली से एक और हिट एंड रन का मामला सामने आया है। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 7 के गणपति चौक के पास एक तेज़ रफ़्तार मर्सडीज़ गाड़ी ने 2 फलवालों को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि एक फल वाले की मौके पर मौत हो गयी तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

दरअसल दिल्ली के द्वारका सेक्टर 7 के गणपति चौक के पास रविवार रात करीब 11:30 बजे एक तेज रफ्तार मर्सिडीज गाड़ी ने दो फलवालों को जबरदस्त टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। ये टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि एक फल वाले की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के आस पास के लोगों का कहना है कि पास में ही फल की मंडी लगती है। मंडी में फल की रेहड़ी लगाने वाले दो फल वाले करीब 11.30 बजे यहां से गुज़र रहे थे, उसी वक्त एक तेज़ रफ़्तार गाड़ी दोनों को टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गई।

बहरहाल पुलिस इस मामले में अपनी जांच कर रही है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश की जा रही है कि किसी तरीके से इस मर्सिडीज गाड़ी और उसके ड्राइवर की पहचान हो सके।

ज़ाहिर है राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हिट एंड रन के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन एक बार फिर इस मामले के सामने आने के बाद इस मामले ने सड़क पर चलने वाले राहगीरों की नींद उड़ा दी है कि कब कौन पीछे से आए और टक्कर मार के मौके से चलता बने।