Blog single photo

दिल्ली हाई कोर्ट में वैकेंसी, ग्रेजुएट हैं तो करें अप्लाई

गर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो दिल्ली हाई कोर्ट दे रहा है आपको मौका, दिल्ली हाई कोर्ट ने 'सीनियर पर्सनल असिस्टेंट' के पदों पर भर्ती निकाली है।

                                                                       Photo:Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 फरवरी): अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो दिल्ली हाई कोर्ट दे रहा है आपको मौका,  दिल्ली हाई कोर्ट ने 'सीनियर पर्सनल असिस्टेंट' के पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार लंबे समय से नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए शानदार मौका है। आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। आवेदन की आखिरी तारीख 7 मार्च है। नीचे भर्ती से जुड़ी जानकारी दी गई है जिसे पढ़ने के बाद अप्लाई करें।

पदों का विवरण

दिल्ली हाई कोर्ट ने 'सीनियर पर्सनल असिस्टेंट' के 57 पदों पर भर्ती निकाली है जिसमें OBC के 19,  ST के 10 और SC के 5 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं।

योग्यता

उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की हो. साथ ही हिंदी और इंग्लिश में टाइपिंग स्पीड अच्छी हो. और कंप्यूटर की नॉलेज हो.आवेदन फीसजनरल / OBC उम्मीदवारों के लिए 300 रुपये और SC/ ST/ PH उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये  फीस है. फीस का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैकिंग के जरिए कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया

आवेदन करने की  प्रक्रिया 15 फरवरी से शुरू हो गई है। आवेदन की आखिरी तारीख 7 मार्च 2019 है।कैसे करना है अप्लाईहाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.delhihighcourt.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।चयन प्रक्रियाउम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और वाइवा टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। बता दें, चुने गए उम्मीदवारों की नियुक्ति नई दिल्ली में होगी।

Tags :

NEXT STORY
Top