उस रात दिल्ली के पांच सितारा होटल में क्या हुआ था ?, जानें पूरा मामला

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 अक्टूबर): बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बिगड़ैल बेटे आशीष पांडे की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली और यूपी पुलिस लगातार दबिश दे रही है। वहीं आशिष पांडे विदेश न भाग जाए इसके लिए दिल्ली पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी है। आशीष के पिता राकेश पाण्डेय अकबरपुर से बीएसपी के सांसद रह चुके हैं। छोटा भाई रितेश पाण्डेय इस समय जलालपुर से बीएसपी के विधायक हैं और उसके चाचा पवन पांडे उतरे इलाके के दबंग नेता हैं। पुलिस के मुताबिक, जलालपुर से लेकर लखनऊ तक इस परिवार की कई शराब की दुकानें, टोल टैक्स के ठेके और रियल एस्टेट का कारोबार है। आशीष के पिता के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हत्या का एक मुकदमा वर्ष 1998 में हजरतगंज कोतवाली में दर्ज हुआ था।
दिल्ली के पांच सितारा होटल में सरेआम गुंडागर्दी और पिस्टल लहराने वाले आशीष पाण्डेय की करतूत का वीडियो वायरल होते ही दिल्ली से लेकर यूपी तक हड़कंप मच गया है। ये वीडियो 13 अक्टूबर की रात का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आशीष होटल के गेट के बाहर ही एक अन्य कपल को धमका रहा है। वायरल वीडियो में बंदूकधारी शख्स से साथ एक लड़की भी है, जो वहां मौजूद कपल को लगातार गालियां दे रही हैं।

बताया जा रहा है कि आशीष पांडे का बेटा अपनी तीन महिला मित्रों के साथ होटल में दाखिल होता है। जैसे जैसे रात गहरी होती जाती है वैसे वैसे आनंद का नशा सिर चढ़ कर बोलने लगता है। लेडी वॉशरूम में एक महिला पहले से मौजूद होती है और उसके साथ आया हुआ शख्स वॉशरूम के बाहर इंतजार कर रहा होता है। पीड़ित शख्स का कहना है कि आशीष पांडे के साथ आईं तीन लड़कियां नशे की हालत में आती हैं और हर किसी शख्स को गाली बकती हैं। वो तीनों लड़कियां वॉशरूम में दाखिल होती हैं और उसकी दोस्त के साथ बदतमीजी पर उतर आती हैं। ये सब होता हुआ देखकर वो मदद के लिए होटल स्टॉफ के पास जा रहा होता है कि उसी वक्त उसकी दोस्त रोती हुई वॉशरूम से बाहर आ जाती है।


पीड़ित के मुताबिक जिस समय वो अपनी दोस्त का इंतजार कर रहा होता है ठीक उसी समय चार लोग आते हैं और गालियां देना शुरू कर देते हैं। हालांकि उसने प्रतिवाद करना उचित नहीं समझा। उसे उस समय ये बेहतर लगा कि बिना डिनर किए उसे होटल छोड़ देना चाहिए। इस बीच आशीष पांडे और उसके दोस्त होटल की लॉबी में पहुंच जाते हैं और जब वो अपनी दोस्त के साथ लॉबी में दाखिल होता है तो  आशीष के साथ आए उसके दूसरे दोस्त एक बार फिर गाली देना शुरू कर देते हैं और इसके साथ जान से मारने की धमकी देते हैं। 


इन सबके बीच उसकी दोस्त ने अपनी उंगली से उन लोगों की तरफ इशारा कर कुछ बताने की कोशिश करती है लेकिन डर की वजह से वो कुछ बोल पाने में समर्थ नहीं थी। इन सबके बावजूद मामला धीरे धीरे शांत होने लगा था। उसकी दोस्त भी उन लोगों को इशारों के जरिए शांत करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन आरोपी हाथ में पिस्टल लेकर आता है और धमकी देता है कि उसे गोली मार देगा। इसके बाद वो होटल के स्टॉफ के पास बीच बचाव के लिए गया क्योंकि उसे लगा कि उसे गोली मार दी जाएगी।

हयात होटल में हंगामे के बाद जब उसका वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस हरकत में आई। दिल्ली पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और दिल्ली से लखनऊ पहुंच गए। लेकिन लखनऊ में आशीष पांडे की परछाई नजर नहीं आई। आशीष पांडे कहां हैं उन्हें पुलिस ढूंढ रही है। वहीं आशीष पांडे के चाचा और बाहुबली नेता पवन पांडे ने अपने भतीजे के बचाव किया है। उनका कहना है कि पिस्टल लेकर चलना कोई गुनाह नहीं है। यही नहीं उसने गोली तो नहीं चलाई थी।