दिल्ली: मंत्री पद से हटाए गए कपिल मिश्रा उपराज्यपाल से मिलेंगे, PC कर करेंगे खुलासे


नई दिल्ली(7 मई): दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा टैंकर घोटाले को लेकर आज खुलासा करेंगे। उन्होंने ट्वीट करके दावा किया कि उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले किसी बड़ी साजिश की तैयारी चल रही है।


- उन्होंने लिखा, "आप के कई नेताओं और विधायकों को सीधा अरविंद केजरीवाल फोन कर रहे हैं। कल की मेरी PC से पहले बड़ी साजिश की तैयारी। ना रुकेंगे, ना झुकेंगे।"


- प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले कपिल एलजी अनिल बैजल से मुलाकात करेंगे। बता दें कि कपिल ने दावा किया कि शनिवार को वह केजरीवाल से मिले और उन्हें करप्शन को लेकर अहम सबूत दिए।


- मिश्रा ने ट्वीट में लिखा, "मीडिया को फोन करके कहा जा रहा है कि मैं अरविंद केजरीवाल से मिला ही नहीं। सीएम हाउस के CCTV कैमरे की रिकॉर्डिंग पब्लिक कीजिए।" मिश्रा को शनिवार रात को ही उनके पद से हटाया गया है।


- मंत्री पद हटाए जाने से पहले मिश्रा ने ट्वीट किया, "कल मैं टैंकर घोटाले में बड़ा खुलासा करूंगा।" बता दें कि टैंकर घोटाला शीला दीक्षित सरकार के दौरान हुआ था।


-मिश्रा करावल नगर सीट से विधायक हैं और कुमार विश्वास के करीबी माने जाते हैं। एमसीडी इलेक्शन में हार पर कपिल ने कहा था कि हार के लिए ईवीएम को दोषी ठहराना गलत है।


- शनिवार को दिल्ली कैबिनेट में दो नए चेहरों को जगह मिली। कपिल मिश्रा की जगह नजफगढ़ के विधायक कैलाश गहलोत को मंत्री बनाया गया है। सीमापुरी से विधायक राजेंद्र गौतम भी दिल्ली सरकार में मंत्री बनेंगे।