दोस्त ने दोस्ती को किया शर्मसार, रेप के बाद निर्वस्‍त्र युवती को चौथी मंजिल से फेंका

दिल्ली (13 अगस्त): राजधानी दिल्ली में एक दोस्त ने दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। यहां रोहिणी के बेगमपुर इलाके में एक युवक ने 20 साल की युवती से साथ रेप कर उसे नग्न हालत में मकान की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। युवती की चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधमरी हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी की युवक की पहचान यहां के रामा विहार दीपक के रूप में हुई है। दीपक युवती से साथ यहां के एक पांच सितारा होटल में काम करता है। पूछताछ में पता चला कि गुरुवार रात दीपक ने दोस्तों से मिलने का प्रोग्राम बनाया था। इनमें पीड़ित लड़की के अलावा एक लड़का और लड़की थे। चारों एक ही बुलेट बाइक पर बैठकर कनॉट प्लेस घूमने जा रहे थे। रास्ते में पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया और बाइक को जब्त कर लिया।
देर रात होने की वजह से चारों ने सीपी का प्लान चेंज कर दिया। वे ऑटो में बैठकर वापस बेगमपुर जाने लगे। दीपक ने बीयर पी हुई थी। रास्ते में उसने लड़की को यह कहकर ऑटो से उतार लिया कि वह अपने घर जाकर अपने पिता की कार लेकर आ रहा है। उसने कहा कि वह लड़की को कार से छोड़ देगा। दीपक का दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड ऑटो में बैठे रहे। दीपक उस लड़की को रात 12 बजे धोखे से उस बिल्डिंग में ले गया। वहां उसने रेप और मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल अस्पताल में भर्ती लड़की जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है। डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है।