रेलवे स्टेशन से लड़कियों को अगवा करने वाले दरिंदे अरेस्ट

शहनवाज खान, नई दिल्ली (15 अप्रैल): दिल्ली में मासूम लड़कियों को बहला फुसला कर अपने साथ ले जाने और फिर उनके साथ रेप कराने, दिल्ली के बाहर बेचने के मामले में फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रेलवे स्टेशन पर ये दरिंदे लड़कियों को मदद के नाम पर अपने जाल में फंसाते थे और फिर उनका सौदा कर देते थे।


अरमान उर्फ़ जॉन उर्फ़ इब्राहम और अशीना मासूम लड़कियों को अपने शैतानी चाल में फंसाते थे। फिर उनका सौदा शादी के लिए किसी के साथ कर देते थे या फिर किसी के सामने लड़कियों को परोस दिया करते थे। ये दोनों खुद भी लिव इन पार्टनर हैं और सराये काले खान में एक मकान में रहते थे। इंसान के रूप में इन हैवानों की हैवानियत का शिकार अबतक कई नाबालिग लड़कियां हो चुकी हैं। आरोपी अरमान भी कई लड़कियों के साथ रेप कर चुका है।


पुलिस को इन दरिंदों की फितरत के बारे में पिछले साल फरवरी में जानकारी लगी, जिसके बाद इनके खिलाफ पुलिस ने कानून का जाल बिछाया। काफी दिनों तक ये पुलिस की नजरों से बचते इधर उधर भागते रहे, लेकिन एक दिन ये दोनों पुलिस के बिछाए जाल में फंस ही गए। जो लोग इन दरिंदों के ग्राहक थे, पुलिस उनमें से तीन पप्पू यादव, अफरोज और जहांगीर को पहले ही तिहाड़ जेल भेज चुकी है। इनके जुल्म का शिकार एक लड़की को फिलहाल चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के संरक्षण में रखा गया है।


वीडियो: