WATCH: इधर लड़की का शव मिला, उधर परिवार गायब

मोहम्मद शाहिद, हापुड़ (20 जुलाई): दिल्ली की एक लड़की नैना का शव यूपी के हापुड़ में एक नहर में आधा डूबा हुआ मिला। शव के पास ही दिल्ली नंबर की एक कार भी मिली। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो लड़की का पूरा परिवार गायब मिला। 24 घंटे से ज़्यादा गुज़र चुके हैं, लेकिन लड़की के परिवार कुछ पता नहीं है। ऐसे में पुलिस के लिए मौत की ये गुत्थी और उलझ गई।

पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो पता चला कि लड़की का नाम नैना है, वो दिल्ली के थाना वजीराबाद की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि नैना दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। शव मिलने के बाद से लड़की का परिवार फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले मे थाना धोलाना मे हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया है ओर हापुड़ एसपी ने इस मामले मे जल्द खुलासा करने का दावा करते हुए जाच टीम गठित कर दी है। गले के निशान को देख कर लग रहा था कि शायद उसका गला घोंटा गया है।

अब पुलिस को दो बातों पर शक है। पहला ये कि कहीं नैना की तरह उसके पूरे परिवार के साथ ही कोई ज्यादती ना हुई हो और दूसरा ये कि नैना की मौत के पीछे खुद उसके अपनों का ही हाथ ना हो। जाहिर है, जब तक नैना के घरवालों का पता नहीं चलता उसकी मौत की राज से भी पर्दा हटना मुश्किल लग रहा है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Q67orWmX78U[/embed]