दिल्ली का दरिंदा हुआ गिरफ्तार, एक दिन की रिमांड पर भेजा

न्यूज 24 ब्यूरो, जावेद, नई दिल्ली (14 सितंबर): देश की राजधानी दिल्ली में एक लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद रोहित तोमर नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक  रोहित तोमर को एक दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है।
यह दरिंदगी भरा वीडियो दिल्ली के उत्तमनगर का है।

वीडियो में एक लड़का, लड़की की बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है। एक तरफ लड़की लड़के को बख्श देने की  गुहार लगा रही है तो दूसरी तरफ लड़का ताबड़तोड़ लड़की पर हमला करता हुई दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है थोड़ी देर पहले इस मामले में वेस्ट दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। हालांकि शिकायत वीडियो में दिख रही लड़की ने नहीं की है। जिस लड़की ने शिकायत की है, उसने अपनी शिकायत में कहा है कि जो लड़का इस वीडियो में दिखाई दे रहा है उसका नाम रोहित तोमर है।

बताया जा रहा है कि शादी तोड़ने की वजह से ये बवाल हुआ। हालांकि इस वीडियो में दिख रही लड़की अब तक सामने नहीं आई है। आरोपी लड़के के पिता दिल्ली पुलिस ASI के पद पर तैनात हैं। करीब डेढ मिनट तक लड़की से दरिंदगी का ये वीडियो 2 सितंबर का बताया जा रहा है और पिटाई की तस्वीरें एक बीपीओ की है। इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट किया और कहा है कि मैंने दिल्ली पुलिस कमीश्नर से इस बारे में बात करते हुए तुरंत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।