बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने की पिता की हत्या, भाई की हालात गंभीर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 मई): दिल्ली में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है। यहां एक शख्स की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई है। घटना दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर इलाके की है। जहां  छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया गया। साथ ही लड़की के भाई पर जानलेवा हमला किया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिसमें से दो नाबालिग शामिल हैं। मृतक का नाम राजू त्यागी और घायल बेटे का नाम अनमोल बताया जा रहा है।  

दरअसल शनिवार की रात राजू त्यागी अपनी बिटिया की तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल से दिखाकर अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने राजू त्यागी की बिटिया से छेड़छाड़ की तो वे घर आकर दुबारा उन लड़कों को समझने गए तो उन लड़कों ने पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया। अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए तो पिता को बचाने की कोशिश की तो अनमोल को भी चाक़ू मार दिया और फिर अस्पताल में पिता राजू त्यागी उर्फ धूरुव त्यागी की मौत हो गई। वारदात के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और उनको विश्वास ही नहीं हो रहा की मामूली बात पर ये खुनी जंग हो गयी और उस वक्त कई लोग थे लेकिन किसी ने नहीं बचाया।

वारदात के बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा है और पीड़ित परिवार काफी दिनों से यहां रहता है। पुलिस ने हत्या के मामले में मोहम्मद आलम (20), जहांगीर खान (45) को गिरफ्तार किया वहीं दो नाबलिग भी पुलिस ने पकड़े हैं।