दिल्ली: फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या के मामले में खुलासा, लूट के लिए टेलर ने ही कर दिया मर्डर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 15 नवंबर ): दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक फैशन डिजाइनर और उनके नौकरी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 53 वर्षीय इस महिला फैशन डिजाइनर की उसके घर में हत्या कर दी गई, साथ ही उसके नौकर का शव भी घर पर ही मिला है। पूरा मामला बुधवार की बुद्धवार रात का है। हत्या की वजह सामने आ गई है। पुलिस के मुताबिक फैशन डिजाइनर की हत्या लूट के मकसद से की गई थी।

फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या उनके ही टेलर ने कर दी। पुलिस ने बताया है कि लूट के इरादे से हुई वारदात में फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या हुई है। पुलिस ने इस मामले में टेलर के साथ उसके दो रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है।


दिल्ली के ज्वाइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया है कि इस मामले में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मृतक महिला फैशन डिजाइनर की पहचान माया लखानी के रूप में हुई है और उनके नौकर का नाम बहादुर बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

हत्याकांड का मुख्य आरोपी राहुल अनवर नाम का शख्स है जो फैशन डिजाइनर माला लखानी के साथ ही टेलर का काम करता था। उसने अपने दो रिश्तेदारों के साथ हत्या की वारदात को अंजाम दिया।


पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में घर के आसपास रहने वाले लोगों से भी बारीकी से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि मया लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस माला लखानी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।