दिल्ली: सूटकेस से लड़की की लाश मिलने से सनसनी, आरोपी फरार

नई दिल्ली(21 जनवरी): दिल्ली में सूटकेस से लड़की की लाश मिली है। मयूर विहार इलाके में चेकिंग के दौरान शक होने पर पुलिस ने एक रिक्शे पर सूटकेस लेकर जा रहे युवक को रोका तो युवक सूटकेस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने सूटकेस की तलाशी ली तो सूटकेस से लड़की की लाश मिली।

दिल्ली पुलिस के एक जवान ने रिक्शे को रूकने का इशारा किया था। लड़का तो फरार हो गया लेकिन जब पुलिसवाले ने सूटकेस को खोल कर देखा तो उसके होश उड़ गए। जिस सूटकेस में कपड़े होने की बात कही गई थी उसके भीतर मौजूद थी एक लड़की की लाश।  सूटकेस में लाश मिलने की खबर वायरलेस पर फ्लैश होते ही थाने की पुलिस के साथ ही सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे। क्राइम ब्रांच की टीम बुलाई गई और फिर सूटकेस पर मौजूद सुराग समेटने के बाद सूटकेस को खोला गया।  सूटकेस के भीतर ब्लैक जैकेट और ब्लैक जींस पहनी हुई लड़की की लाश थी। लड़की के जिस्म पर खून के निशान नहीं थे। रिक्शे पर सूटकेस ले जानेवाला शख्स तो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया लेकिन रिक्शेवाला पुलिस के सामने ही रूका रहा। उसने उस जगह पता बताया जहां से सूटकेस वाला लड़का रिक्शे पर सवार हुआ था।

पुलिस सूटकेस और लाश के साथ उस गली में पहुंच गई जहां का पता रिक्शेवाले ने बताया था। पुलिस ने लड़की की शिनाख्त करने के लिए लाश को सूटकेस से बाहर निकाल दिया और लोगों से अपील की गई कि वो लाश देखकर पहचान बताने की कोशिश करें। दिल्ली के मयूर विहार इलाके के चिल्ला गांव में लाश की पहचान करने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने सभी लोगों को मौका दिया लेकिन लाश की पहचान नहीं हो सकी।  लड़की की शिनाख्त तो नहीं हो सकी लेकिन पुलिस ने उस फ्लैट का पता लगा लिया जहां सूटकेस ले जाने वाला शख्स रह रहा था। पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर दोनों कमरे की तलाशी ली लेकिन पुलिस को उस शख्स का कोई सुराग नहीं मिला। लड़की की हत्या के कोई निशान भी उस कमरे में मौजूद नहीं है लेकिन पुलिस को सूटकेस का टूटा हुआ हैंडल फ्लैट से मिला है।