फिर शर्मसार हुई दिल्ली, 6 साल की बच्ची के साथ रेप, सड़क के किनारे खून से लथपथ मिली मासूम

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 जून): देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ वहशियाना तरीके से दुष्कर्म की दहला देने वाली वारदात ने सबको झकझोर कर रख दिया। हालांकि पुलिस ने उस आरोपी दरिंदे मोहम्मद नन्हे को गिरफ्तार कर लिया जिसने इस वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल आरोपी मोहम्मद नन्हे बच्ची को ले जाते हुए cctv में कैद हो गया। इसी फुटेज की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुच गयी। मोहम्मद नन्हे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वो बुलंदशहर का रहने वाला है अभी तीन महीने पहले ही दिल्ली आया था। पुलिस के मुताबिक घटना 2 जुलाई की है। जब किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि एक मासूम बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में एक रोड किनारे झाड़ियों में पड़ी है। जिसे लोगों ने पुलिस की मदद से अस्पताल पहुचाया और उसके परिवार के बारे में पता किया। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफेर किया गया है। जहां पर उसके 3 आपरेशन हो चुके है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत बेहद नाजुक है।

बच्ची की मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं। पिता बेलदारी करते हैं। मोहम्मद नन्हे बच्ची को उसके घर के पास से ही चीज दिलाने के नाम पर उठा कर ले गया और करीब एक किलोमीटर दूर ले जाकर इस घिनोनी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। बच्ची थोड़ी देर बेसुध वही पड़ी रही उसके बाद वह से गुजर रहे एक शख्स को देखकर रोने लगी। उसने फौरन आस पास के लोगों और पुलिस को खबर की। जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हो सकी। शुक्रवार सुबह पीड़ित बच्ची को देखने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहुंची। स्वाति ने भी दोषी के खिलाफ कड़ी करवाई की बात कही। साथ ही कमजोर कानून व्यवस्था का भी हवाला दिया। वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी को फांसी से कम कोई सजा मंजूर नहीं।